इन तस्वीरों के कारण पूजा बेदी की बेटी को कह दिया ‘वेश्या’…तस्वीरें बेहद उत्तेजित हैं


बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी सोशल मीडिया पर लगतार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनकी वजह से वह काफी चर्चा में रहती हैं ।अभी हाल ही में एक ब्लॉग साइट पर जब आलिया के बारे में आर्टिकल लिखा गया तब उसमे काफी लोगो ने नेगेटिव कमेंट्स किये थे कुछ लोगो ने तो ये तक कह दिया था की उन्हें बॉलीवुड की जगह पोर्न मूवीज में काम करना चाइये ।जब आलिया ने वो आर्टिकल पड़ा तब उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा की जब उन्होंने कुछ लोगो के भद्दे कमेंट्स पड़े तो उनके चेरे की हसी गायब हो गई ।

आलिया ने कहा कि अपने ब्रेस्ट्स से बढ़कर भी कुछ हूं

.

आलिया ने लिखा कि अगर मेरा क्लीवेज नजर आता है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं राजी हूं। इसका मतलब यह भी नहीं कि मैं ऐसा चाहती हूं। मैं अपने ब्रेस्ट्स से बढ़कर भी कुछ हूं। उनके आधार पर मुझे परिभाषित करना सही नहीं है। आलिया का नाम विवादों से भी जुड़ चुका है। एक पब में उनका झगड़ा फिल्ममेकर रामानंद सागर की पड़पोती के साथ हो गया था। मामला पुलिस के पास भी पहुंचा।


जब कुछ लोगो ने आलोइया के स्तनों के बारे में बोलै तब उनकी माँ ने आलिया का साथ देते हुए कहा की उन्हें आलिया पर गर्व हैं ।बता दे की अपने अपने जमाने में आलिया की माँ और उनकी नानी भी काफी बोल्ड रही हैं ।तो आईये आप को बताते हैं उन कमैंट्स का किस तरह से जवाब दिया गया था और साथ में ये ही बताएंगे की आलिया की नानी और भूमि ने किस तरह से तोड़े थे बोल्डनेस के रिकॉर्ड ।


आलिया की अब उम्र 19 साल हो चुकी हैं और बा वह अपनी मम्मी और नानी की तरह ही इंडस्ट्री मे मोड़ लेने वाली हैं ।जब एक वेब पोटरल उन पर आर्टिकल लिखा तब उस दौरान वह पर काफी लोगो ने उनकी ब्रेस्ट को लेकर काफी कमैंट्स किये। जिस पर आलिया ने एक ब्लॉग लिखकर जवाब दिया। आलिया ने लिखा है कि लोगों ने उनके पूरे शरीर में लोगों को बस उनके ब्रेस्ट दिखाई दे रहे हैं। उनके कपड़े दिखाई दे रहे हैं। असल में वेब पोर्टल ने पोस्ट में आलिया की बोल्ड तस्वीरें लगाते हुए, एक सवाल पूछा था कि क्या बॉलीवुड इन्हें देख रहा है?


जब लोग उनके बारे में कुछ ज्यादा ही भद्दे कमैंट्स किये जा रहे थे तब काफी का गुस्सा काफी बाद गया था और उन्होंने लिखा की मैं आमतौर पर ऐसी चीजें नजरअंदाज कर देती हूं। पर इस बार मुझे अंदर तक दुख पहुंचा है। आलिया लिखती हैं कि लोग लिख रहे हैं यह लड़की बॉलीवुड के लिए नहीं पोर्न फिल्मों के लिए तैयार है। यही लड़की हमारी संस्कृति को नाश कर रही हैं। ये बर्दाश्त के बाहर है। मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है।


आलिया आगे लिखती हैं कि मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे परिभाषित करने में जल्दी कर दी। मैं अपने स्तनों के आगे भी कुछ हूं। मैं जैसे भी कपड़े पहनती हूं, सहज महसूस करती हूं। मैं किसी औरत की व्यक्तित्व को उसके पहनावे नहीं तोलती। मुझे कोई असर नहीं पड़ता कि कोई बुरका पहन रहा है, साड़ी पहन रहा है या समीज सलवार पहनती है। मुझे नहीं लगता कि मेरी सफलता-असफलता मेरे ब्रेस्ट से जुड़ी हुई। मैंने ब्रेस्ट की वजह से कुछ हासिल नहीं किया है। मेरे ब्रेस्ट मेरे लड़की होने के प्रतीक हैं। मैं एक अच्छी इंसान हूं और समाज में सम्मान पाने की हकदार हूं।


आलिया इब्राहिम एक ऐसे परिवार से हैं, जिस परिवार की महिलाएं अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं। आलिया की मां पूजा बेदी भी बेहद बोल्ड अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत ही एक कंडोम के विज्ञापन से की थी। जिसे दिखाने न दिखाने को लेकर सरकारी तंत्र में महीनों विचार होता रहा है। उनकी नानी प्रोतिमा बेदी एक दफा एक शर्त पूरी करने के लिए एक बीच पर न्यूड होकर दौड़ लगा दी थी। 18 साल की उम्र में इतनी खरी-खरी बात कहने वाली आलिया इब्राहिम को अब अपनी मम्मी का भी साथ मिल गया है। जाहिर है आज के जमाने की ये लड़की अब किसी की नहीं सुनने वाली।

Post Author: Ankit khandelwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.