Home » Entertainment » Bollywood » करण सिंह ग्रोवर की दूसरी बीवी थी बिपाशा से भी ज्यादा खूबसूरत नजरें नहीं हटेंगी आपकी, देखें तस्वीरे

करण सिंह ग्रोवर की दूसरी बीवी थी बिपाशा से भी ज्यादा खूबसूरत नजरें नहीं हटेंगी आपकी, देखें तस्वीरे


टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुके अभिनेता करण सिंह ग्रोवर को तो आज के समय में हर कोई जनता ही हैं ।जैसा की सभी को मालुम हैं की करण ने अभी तक 3 शादिया की हैं और तीनो से इन्हे बहुत प्यार हो गया था ।बड़ा दिलचस्प है ना इनका मामला तो आईये जानते हैं इनके बारे में खास बातें और इनकी दूसरी खुबसूरत पत्नी के बारे में भी ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की करण सिंह ग्रोवर से बॉलीवुड के अलावा बहुत ही फेमस टीवी शो भी किये हैं ।करण का जन्म 23 फरवरी 1982 को नई दिल्ली में हुआ था।इन्हे अपने करियर में ब्रेक एक शो ‘कितनी मस्त हैं जिंदगी ‘ से मिला था और ये शो mtv पर दिखाया जाता था ।

जैसे के सभी जानते ही हैं की करण ने 3 शादिया की हैं लेकिन की आप इनकी दूसरी बीवी को जानते हैं ?अगर नहीं जानते तो टेंसन मत लीजिये क्यूंकि आज हम आप को इन्ही की दूसरी बीवी के बारे में बताने जा रहे हैं ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की करण की पहली बीवी का नाम श्रद्धा निगम था लेकिन आपस में नहीं बनने की वजह से सिर्फ 10 महीने बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया था ।श्रद्धा से तलाक होने के बाद करण ने टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की।बता दे की इन दोनों की मुलकात टीवी शो के दौरान ही हुई थी ।

एक दूसरे को देखते ही दोनों में प्यार हो गया था और साल 2012 में दोनों ने शादी की। लेकिन ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए जेनिफर बहुत ही खुबसूरत हैं उन्होंने कई टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है, जेनिफर विंगेट का 30 मई, 1985 में मुबंई के गोरे गांव में हुआ था।

जेनिफर ने 2003 में बच्चों के सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। इस सीरियल में वह पिया के किरदार में नजर आईं थी। जेनिफर ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दिल मिल गए’, ‘कुसुम’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘क्या होगा निम्मो का’ जैसे कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं।

जेनिफर बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं और अब वह कोर्स पर बहुत ही जल्द आने वाला शो ‘बेपनाह ‘ में जोया ला किरदार निभाती दिखेंगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.